यदि आप भी WhatsApp इस्तेमाल करते हैं और इस बात से परेशान हैं कि कोई भी आपको कभी भी किसी ग्रुप में जोड़ देता है तो आपके लिए अच्छी खबर है। फेसबुक के स्वामित्व वाला व्हाट्सऐप एक नए फीचर पर काम कर रहा है जिसके बाद आपकी इजाजत के बिना कोई भी आपको किसी व्हाट्सऐप ग्रुप में जोड़ नहीं पाएगा।

whatsapp new updates
whatsapp new updates


दरअसल इसके दिक्कत के कारण लगभग सभी यूजर्स परेशान हैं कि कोई भी उन्हें किसी व्हाट्सऐप ग्रुप में जोड़ देता है। ऐसे में हमारे पास ग्रुप को छोड़ने या डिलीट करने का विकल्प बचता है।अब कंपनी ने अपने यूजर्स की इस दिक्कत को देखते हुए नए फीचर की टेस्टिंग शुरू कर दी है। इस फीचर के आने के बाद आप ही तय करेंगे कि किसी व्हाट्सऐप ग्रुप में आपको कोई जोड़ेगा या नहीं।व्हाट्सऐप के इस नए फीचर की जानकारी व्हाट्सऐप के फीचर्स को ट्रैक करने वाले WABetaInfo ने ट्वीट करके दी है। इस फीचर की टेस्टिंग फिलहाल इनवाइट के जरिए आईफोन के लिए हो रही है। जल्द ही इसे एंड्रॉयड के बीटा वर्जन के लिए जारी किया जाएगा।


Related Article :

» Whatsapp पर अगर दे रहा है कोई धमकी, या कर रहा हैं ब्लैकमेल,तो यहाँ करें शिकायत

पुलवामा हमले के बाद कुछ प्रोफेशनल लोगो को व्हाट्सएप और सोशल मीडिया के जरिये धमकी मिलनी शुरू हो गई, इसके लिए हमारी केंद्र सरकार ने इस परेशानी से लोगों को बचाने के लिए एक सर्विस शुरू की हैं जहाँ से ऐसी कारनामों पर तुरंत ही एक्शन लिया जायेगा....... read more »


» सर्च को आसान बनाएगा ये Whatsapp का ये नया फीचर ?

व्हाट्सएप की इस नई फीचर को चैट में पेश किया जायेगा, जिसपर क्लिक करते ही यूजर्स को व्हाट्सप्प फोटो, वीडियो, डाक्यूमेंट्स वगैरह दिखने लग जायेंगे, यहाँ तक की लिंक्स भी सर्च कर पाएंगे, वही फीचर रिसेंटली सर्च करने में मदद करेगा, और ये अगर अधिक हो जाते है तो इसे यूजर्स क्लियर भी कर सकते...read more »

Post a Comment

Previous Post Next Post