लोकप्रिय मैसेंजिंग एप्प व्हाट्सएप पर यूजर्स आसानी से किसी भी टेक्स्ट को सर्च कर सकते हैं, लेकिन  फोटो या वीडियो की आती हैं तो उन्हे सर्च करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पर जाता हैं हैं।  इसके लिए हमें फाइल मैनेजर में जाकर उस फाइल को ढूंढ़नी पड़ती हैं 

whatsapp new feature
Whatsapp Beta Version

लेकिन अब हर चीज बदल रहा हैं, हर बार की तरह इस बार भी व्हाट्सप्प की टीम जल्द ही ये फीचर पेश करने वाला हैं , जिसकी  मदद से यूजर्स अब व्हाट्सएप पर ही इन फाइल्स को सर्च कर पाएंगे।  इस नए फीचर की मदद से यूजर्स तरह तरह के मैसेज को सर्च कर सकते हैं, और उसकी जानकारी भी पा सकते हैं।  


WaBetaInfo ने दिया रिपोर्ट 

डब्लूएबीटा इंफो ने अपने एक रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी हैं की जल्द ही ये फीचर आम  लोगो की लिए भी प्रोवाइड कराई जाएगी, फ़िलहाल इसकी बीटा टेस्टिंग चल रही हैं और जल्द ही इस फीचर को रोलआउट किया जायेगा।  व्हाट्सएप की इस नई फीचर को चैट में पेश किया जायेगा, जिसपर क्लिक करते ही यूजर्स को व्हाट्सप्प फोटो, वीडियो, डाक्यूमेंट्स वगैरह दिखने लग जायेंगे, यहाँ तक की लिंक्स भी सर्च कर पाएंगे, वही फीचर रिसेंटली सर्च करने में मदद करेगा, और ये अगर अधिक हो जाते है तो इसे यूजर्स क्लियर भी कर सकते !



Related Article -

» सैमसंग के इस चार रियर कमरे वाला फ़ोन में है इतना दम की....

सैमसंग गैलेक्सी ए9 2018 में चार रियर कैमरे दिए गए हैं और इसमें 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। यह फोन 6 जीबी/ 8 जीबी रैम व 128 जीबी की स्टोरेज वेरियंट में उपलब्ध है। हमें रिव्यू के लिए बब्बलगम पिकं कलर वेरियंट मिला था जिसे हमने 10 दिनों तक इस्तेमाल किया और...... read more »


» Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro में से किसमे हैं ज्यादा दम....

Redmi Note 7 को 3GB रैम और 32GB स्टोरेज और 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले दो वेरिएंट में पेश किया गया है, तो वहीं Note 7 Pro दो वेरिएंट्स- 4GB रैम और 64GB स्टोरेज और 6GB रैम और 128GB स्टोरेज में लॉन्च हुआ है. Note 7 की कीमत क्रमश: 9,999 रुपये और ...... read more »


» PUBG खेलने वाले 15000 से कम के पांच बेहतरीन फ़ोन जिसे...

PUBG बहुत ही कम समय में एक ऐसा गेम हो गया है जिसने अधिकतर मोबाइल यूजर्स को अपना दीवाना बना लिया है। जिसे देखो वही पबजी के प्यार में पागल है। कई लोग तो ऐसे हैं जो ऑफिस में भी पबजी खेलते हुए पकड़े गए हैं, हालांकि कई लोग इसलिए भी पबजी नहीं खेल पा रहे हैं क्योंकि उनके पास बढ़िया फोन नहीं है। तो चलिए आज हम आपको 5 ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताते हैं........ read more » 

Post a Comment

Previous Post Next Post